Generic selectors
Exact matches only
Search in title
Search in content

हिंदी लव लेटर कलेक्शन || Love Letter in Hindi for girlfriend boyfriend प्रेम पत्र :

Love Letter in Hindi For Girlfriend pdf – हिंदी भाषा में लव लेटर
Read Love Letter in Hindi language for girlfriend wife him her boyfriend husband हिंदी लव लेटर

  • गर्लफ्रेंड के लिए सॉरी लव लेटर
  • प्रपोज करने के लिए Hindi Love Letter
  • पत्नी / प्रेमिका के लिए Hindi Love Letter
  • Hindi Love Letters Straight from Your Heart
  • प्रेम पत्र आज भी अपने दिल की बात बताने का एक सशक्त माध्यम है. चाहे वो facebook या whats app के through हीं क्यों न भेजा जाये. Hopefully इस Post में दिए गये Hindi Love Letter आपको Love Letter लिखने में मदद करेंगे.

.

  • Best Heart Touching Hindi Love Letter :
    Read Romantic Propose Prem Patra For Girlfriend

  • आकांक्षा,
    तुम्हारे नाम के साथ कुछ और जोड़ने की हिम्मत नहीं है मेरी, न हीं कुछ और जोड़ना मैं जरूरी समझता हूँ. जरूरत हीं नहीं तुम्हारे नाम के आगे “प्यारी”, “प्रिय” “My Love” या “डिअर” लगाने की. तुम्हारा नाम लेने के साथ जो चेहरा उभरता है, उससे तो सहज हीं प्यार हो जाए. फिर तुम्हें किसी और विशेषण की क्या आवश्यकता. तुम तक यह बात Love Letter लिखकर पहुंचा रहा हूँ, क्योंकि तुम्हारे सामने होने पर मैं कुछ बोल नहीं पाता. सोचता बहुत हूँ, कि इस बार मिला तो ये कह दूंगा या वो कह दूंगा. लेकिन कभी कह नहीं पाता. तुम्हारी मासूम बड़ी-बड़ी सी आँखों से जब तुम मुझे देखकर निश्छल बच्चों सी हँस देती हो, मैं सबकुछ वहीं भूल जाता हूँ. और उसके बाद जब तुम बोलना शुरू करती हो, तो रूकती कहाँ हो, मैं तो असहाय सा फिर तुम्हारी Stories में तुम्हारे पीछे-पीछे चलता रहता हूँ.
    इतनी बातें करनी होती है तुम्हें कि मुझे आश्चर्य होता है कि तुम्हारी बातें इतने हीं अक्षरों में पूरी कैसे हो जाती है.  और वो जो तुम अपने चेहरे पर आने वाले बालों को सिर्फ एक ऊँगली से कानों के पीछे टिका देती हो, तो मेरा दिल भी मानो उसी में कहीं उलझ जाता है.  और चाय के कप को दोनों हाथों से पकड़कर जब तुम चाय को फूंकती हो, उस हवा में मेरे सारे ख्याल झट से  उड़ जाते हैं और सिर्फ तुम्हारा चेहरा दिमाग में बस जाता है. जाने क्या है तुम्हारे अंदर कि जो इन्सान तुम्हें एक बार जान ले वो तुम्हें लेकर इतना protective हो जाता है कि दुनिया भर से तुम्हारी मासूमियत को बचा लेना चाहता है. गुस्से में तुम जो वो गाल फुलाकर बैठ जाती हो ना, इतनी प्यारी लग रही होती हो कि बस वही देखने के लिए तुम्हें कई बार चिढ़ा देता हूँ. लो तुमने फिर से बात से भटका दिया, तुम हो हीं ऐसी….. तुम्हारे ख्यालों के अन्दर जाने का तो रास्ता है लेकिन बाहर आने का नहीं. कहना बस इतना है कि मैं चाहता हूँ कि तुम्हारी हर हंसी में साथ हँसने के लिए और तुम्हारे हर आंसू को समेटने के लिए मैं हमेशा तुम्हारे पास रहूँ. मैं तुम्हारी कहानियों में घूमना चाहता हूँ, तुम्हारी बकबक सुनना चाहता हूँ. तुम्हारे साथ लड़ना और फिर तुम्हें मनाना चाहता हूँ. जिंदगी की भागदौड़ के बीच से ये छोटी-छोटी खुशियाँ चुराना सीखना चाहता हूँ. तुम्हारे हंसी की वजह होना चाहता हूँ. तुमसे जीना सीखना चाहता हूँ. और हाँ अब मैं तुमसे कह सकता हूँ कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ. और शायद इससे भी ज्यादा प्यार करना चाहता हूँ.
    तुम्हारा – राजीव ( तुम्हारा दिल, तुम्हारा Love )

.

  • You can include These Love Shayari in your Hindi Love letter.
  • तभी रूह से रूह का मिलन होता है,
    जब दो दिलों में मिलने का लगन होता है।
  • आंखें बंद करने पर बस उसका ही चेहरा नजर आता है,
    जब भी कोई किसी के दिल में बस जाता है।
  • उससे दूर होने पर आंखों में नमी सी आती है,
    उसके पास होने हर ओर खुशियाँ छा जाती है।
  • दिल में बस गये हो तुम,
    हाँ मेरे हो गये हो तुम।
  • सच्चे प्यार की एक सच्चाई है,
    कभी ना मिल पाते हैं वो,
    जो कर जाते हैं सच्चा प्यार।

.

  • Hindi Love Letters Straight from Your Heart – Heart Touching Love Letter For boyfriend, Love Letter in Hindi Language for Boyfriend

  • हेल्लो अनिरुद्ध,
    तुम कैसे हो? और मैं यहाँ कुशल मंगल हूँ, ये सब बातें करने का हक तो सायद मैं खो चुकी हूँ, लेकिन फिर भी, बहुत दिनों से तुमसे ये पूछना चाहती थी कैसे हो तुम?
    तुमसे आखरी बार बात हुए 93 दिन हो गए, और ऐसा नहीं है की मैं हर दिन, दिन गिनती थी तुम्हारे बगैर, बस वो दिन तुम्हारा जन्मदिन दिन था जो मैं कभी भूल नहीं सकती तो याद है. ऐसा नहीं है की मैं तुमसे पहले बात नहीं कर सकती थी या बात करना नहीं चाहती थी, लेकिन सच कहूँ तो हिम्मत नहीं हुई. और फिर मैं कहती भी क्या और कैसे? तुम्हारे जितना ख़ूबसूरत न तो सोच पाती, न लिख. फ़ोन भी करना चाहा, लेकिन लगा की, कहूँगी क्या? इसलिए आज तुम्हारे सबसे अच्छे दोस्त, कलम का ही सहारा लेकर Letter लिख रही हूँ, शायद मेरी बात तुम तक पहुँच जाए.
    हमारी दोस्ती भी तो एक कलम से ही शुरू हुई थी, तुम्हे याद है? एडमिशन का वो दिन, वो तेज़ बारिश, और मैं इतनी भुलक्कड़ की पेन ही भूल आई थी… मैंकिसी से पेन मांगने का सोच ही रही थी की तुम सामने से आये और मुझे पेन पकड़ा दिया. और जबतक मैं फॉर्म भर के तुम्हे पेन वापस कर पाती, तुम जा चुके थे… मैं उस दिन भी तुमसे थैंक यू कहना चाहती थी, और उस दिन के बाद तो न जाने कितनी बार तुमने बिना मेरे कहे मेरी जरूरतों को समझा, और मैं किनती बार तुमसे कुछ नहीं बोल पायी. लेकिन आज मैं कहना चाहती हूँ, थैंक यू, वो पेन देने के लिए नहीं, बल्कि मेरी ज़िन्दगी में आने के लिए. उस हर बार के लिए थैंक यू, जब तुमने बिना कहे मेरी हर जरुरत को समझा. मैं कभी तुमसे बयां नहीं कर पायी की तुम मुझे मुझसे भी ज्यादा समझने लगे थे. तुम्हे पता होता था किस दिन मुझे एक गुलाब चाहिए, किस दिन मुझे मीठाखाने का मन होता था, और कब मुझेगाने सुनने हैं, तुम्हे हर एक बात मुझसे बेहतर पता होती थी. तुमने कभी शिकायत करने का कोई मौका ही नहीं दिया. तुम्हारे बारे में हर एक चीज़ ऐसी थी की जिसमे शिकायत की गुंजाईश ही नहीं थी.
    और तुम मुझे हर दिन के साथ और समझते चले गए, और मैंने कभी तुम्हे समझने की कोशिश ही नहीं की. तुम कब मेरे अच्छे, सबसेअच्छे दोस्त बन गए मुझे पता ही नहीं चला. और मुझे तो ये भी पता नहीं चला की सायद मैं तुम्हारे लिए सबसे अच्छे दोस्त से भी बढ़कर थी. मैंने कभी कुछ समझने की कोशिश ही नहीं की.
    तुम्हारा होना, जैसे मेरे लिए एक आदत सा बन गया था, जिसपे मेरा कभी ध्यान ही न जाए, तुम मेरे इतने करीब थे. और फिर मैं खुद में और दूसरों में इतनी खो गयी की कब तुम मुझे बिना बताये मुझसे दूर हो गए ये भी नहीं समझ पायी.
    तुम जैसे मेरी हर जरुरत को बिना कहे समझते थे, तुमने ये भी खुद ही समझ लिया की अब मैं तुम्हारे बगैर भी खुश हूँ? तुमसे शिकायत भी नहीं कर सकती, तुमने बहुत कोशिश की थी, और मैं तुमसे बताना चाहती हूँ, उस समय भले मैं नहीं समझ पायी, लेकिन मुझे वो हर एक कोशिश याद है. तुम चले गए, और मैंने जाने दिया… लेकिन मैं बता नहीं सकती तुम्हारे जाने के बाद मैंने कितना याद किया है हम दोनों को, हमारी दोस्ती को, हमारे प्यार को… हाँ, हमारे प्यार को,क्यूंकि भले ही मैंने ये कभी माना नहीं, लेकिन हम दोनों ने एक दुसरे से प्यार ही तो किया है. तुमनेसबकुछ बयान कर के, मैं अनजाने में. और तुम्हारे जाने के बाद मैंने भी हर रोज़ तुमसे उतना ही प्यार किया है, जितना सायद तुम हमेशा चाहते थे…
    तुमने मेरी हर जरुरत बिना कहे पूरी की है, और अगर अब मैं तुमसे और कुछ मांगती तो ये पाप से कम न होगा, लेकिनफिर भी, तुमसे तुम्हारा प्यार न सही, तुम्हारी दोस्ती न सही, एक मुलाकात तो मांग ही सकती हूँ?
    अगरवापस आ सको तो आ जाना… मैं इंतज़ार करूंगी, तुम न भी आये तो. हर रोज़, उसी जगह, जहाँ तुमने सब शुरू और मैंने सब ख़त्म किया था…
    अगर आ सको तो आना…
    तुम्हारी, सुषमा. ( तुम्हारी जान, तुम्हारी Sweet Heart, तुम्हारी Love )

.

  • Hindi Love Shayari
  • You can include These Love Shayari in your Hindi Love letter For Boyfriend, Husband.
  • हम एक दूसरे में समाये है,
    जब हो जरूरत महसूस कर लीजिये,
    हम आपके मुस्कान में समाये है।
  • मीलों की दूरी है,
    फिर भी इस दिल को वो हीं जरूरी है।
  • सारी दुनिया के लिये वो आम है,
    लेकिन वो मेरे लिये सबसे खास इंसान है।
  • दोस्ती का इरादा था,
    पर मोहब्बत को आ जाना था,
    क्योंकि मुझे उनसे सच्ची दोस्ती नहीं, सच्ची मोहब्बत को निभाना था

.

  • प्रेमिका / पत्नी के लिए लव लेटर :
    Pyar Bhara Hindi Love Letter :
    Hindi Mein Prem Patra

  • Read Hindi Love letter for wife / girlfriend……
  • आँचल
    चिट्ठी मिली तुम्हारी… क्या कहूँ… समझ नहीं पा रहा… जी चाहता है झिंझोड़ दूँ पकड़ कर.. क्यों की इतनी देर आँचल… क्यों…
    बेहद प्यार था तुमसे… तुम्हारी हर हँसी पर हँसता था.. तुम्हारे हर आँसू पर रोता… कितना पागल था न मैं..मुझे पता था कोई कीमत नही है मेरी.. कुछ भी तो नही था मैं।
    कितनी आसानी से कह दिया था सब कुछ तुमने उस दिन… तुम्हारी एक एक बात चुभ रही थी आँचल.. पर जानती हो सबसे ज्यादा क्या चुभ रहा था… की मै ने खोल के रख था खुद को तुम्हारे सामने ओर तुमने मेरे उस खुले हुए स्व पर बाण चला दिए…. की तुम जानती थी कि मुझे को सी बात चुभेगी… औऱ तुमने जान बूझ कर वही सब कहा… मेरे अंदर के ढाई अक्षर का गला उसी दिन घोंट दिया तुमने… ऐसा लग रहा था कि जो बगीचा मैन अपने प्यार, तुम्हारी हँसी और अपने आंसुओं से सींचा था… तुमने कुछ ही देर में उसे रौंद डाला…. उसके फूल नोच कर बिखेर दिए.. उसके पौधों को अपने अहंकार तले रौंद दिया…
    पर इसमें भी शायद मेरी गलती है… तुम्हें दुलार में मैंने ही तो बिगाड़ा था… एक बिगड़ैल बच्चा किसी फुलवारी को देख कर जो करता है वही तो किया तुमने…
    जानती हो तुम्हारी हर जरूरत तुमसे पहले कैसे समझ जाता था मैं?… तुम्हारी मासूम आंखों से। जब पहली बार दिखी थी तुम… हाथों में एप्लीकेशन फॉर्म पकड़े बड़ी बड़ी आंखों से इधर उधर देख रही थी, जैसे कुछ ढूंढ रही हो। ऐसी हो तो दिखती हो टीम जब कुछ चाइए होता है तुम्हें, जैसे कोई हिरणी किसी जाल में फँस कर, बाहर निकलने का रास्ता तलाश रही हो।
    पर तुम बदल रही थी आँचल। तुम्हारी मासूमियत सजावटी बनावटी दीवारों के पीछे दब गयी थी। उस दिन जब तुमने वो सब कुछ कहा, मेरे उम्मीद की आखिरी डोर भी टूट गयी थी
    तुम बस इतना जान लो आँचल, मैं तुमसे बेहद प्यार करता था, टूट कर प्यार करता था, आगे भी कोई आएगा तो उसे यूँ ही प्यार करूँगा…
    तुम्हें खास मेरे प्यार ने बनाया था। तुम खास थी क्योंकि मैं तुम्हे प्यार करता था। तुम्हारी हर चीज़ प्यारी थी क्योंकि मैंने तुम्हारी हर चीज़ से प्यार किया था… तुम्हें तुम मैंने बनाया था आँचल।
    ख़ैर छोड़ो, बात बस इतनी है कि अब कभी नही आऊँगा मैं। पलट कर भी नही देखूँगा। मर चुका है मेरा ढाई आखर। इंतज़ार मत करना मेरा।
    खुश रहो हमेशा। और हो सके तो जो भी अब आए ज़िन्दगी में उन्हें ख़ास बनाने में इतनी देर न करना। दिखावटी दीवारों से प्यार नही दिखता, और उनमें झरोखे भी नहीं होते।
    कभी तुम्हारा अब अपना
    पीयूष
    – अंशु प्रिया ( Anshu Priya )

.

  • You can include These Hindi Love Shayari in Hindi Love letter For Her.
  • दिल,धड़कन,जिगर सब कुछ तुम हो,
    औए तेरे बिन मैं कुछ भी नहीं।
  • फकत इतना सा फसाना है,
    मुझे तेरे चेहरे की मुस्कान बन जाना है।
  • आंखों में बस गए हो काजल की तरह,
    दिल में समा गये हो धड़कन की तरह
  • उसके गलती को नजरअंदाज करते है,
    उससे गुस्सा कर के भी हम आँखें चार करते है,
    कुछ इस तरह हम उनसे सच्चा प्यार करते है।

.

  • गर्लफ्रेंड के लिए सॉरी लव लेटर
  • Sorry Hindi Love Letter for girlfriend / wife

  • अनु,
    मैं जानता हूँ तुम मुझसे बहुत नाराज़ हो। कुछ बातें कहनी थी तुमसे, पर तुम न मेरे कॉल्स उठा रही हो, न मेसेज का जवाब दे रही हो। मैं कहना चाहता था जो मुझे बहुत पहले कह देना चाहिए था।
    मुझे माफ़ कर दो अनु। मैं बहुत प्यार करता हूँ तुमसे। कुछ भी नहीं हूं मैं तुम्हारे बिना। में जनता हुन मैन जो गलतियां की हैं, उसके बाद मुझे माफ़ कर पाना इतना आसान नही है। पर मैं तो आज भी तुम्हारा वही बुद्धू बच्चा हूँ न, जिसे सिर्फ गलतियाँ करना आता है। आज भी वही बच्चा समझ कर माफ कर दो। मैं जानता हूँ मैंने तुम्हें बहुत रुलाया है। तुम्हारे love को कभी समझ ही नहीं पाया, पर अनु, ऐसा ही तो होता है न, जब हम हवा में सांस ले रहे होते हैं तो उसकी अहमियत पता नहीं होती, उसकी अहमियत पता चलती है जब हम सांस नहीं ले पाते। तुम मेरे लिए उसी हवा की तरह हो। और फिर इसमें तुम्हारी भी तो गलती है न, इतना प्यार किया तुमने की मैं भूल ही गया की तुम्हारी भी जरूरतें हैं, की तुम्हें भी मुझसे कोई उम्मीद है। इतना दुलार किया कि मैं सच मुच बच्चा हो गया, बहुत बिगड़ैल बच्चा। और फिर तुम अचानक से छोड़ गई।
    मैं मानता हूँ कि मैंने गलत किया है तुम्हरे साथ, पर ये भी तो सोचो कि दुलार में बिगड़ा ये बच्चा कैसे जियेगा तुम्हारे बग़ैर। तुम्हारे सुलाए बिना नींद नहीं आती अब, न खाना खाने का जी होता है। पहले तुम्हारे कॉल्स से परेशान हो जाता था, अब दिन भर तुम्हारी कॉल का इंतज़ार करता हूँ। शहर के हर कोने में रम ही अनु, सिर्फ तुम्हारी ही यादें हैं, मुझे कहीं भी चैन नही मिलता। लौट आओ अनु, इससे पहले की देर हो जाए और तुम्हारा ये बच्चा तुम्हारे बिना अपना बचपना हमेशा के लिए खो दे।
    मैं वादा करता हूँ कि अब कभी नहीं रुलाऊँगा। कभी ज़िद नहीं करूँगा, लड़ूँगा भी नहीं, हमेशा तुम्हे सुला कर सोऊँगा, जैसे तुम मुझे सुला कर सोया करती थी। तुम्हारे बिना कभी खाना नही खाऊँगा, तुम्हारी सारी बातें मानूँगा, दवाई खाने में नखरे भी नहीं करूँगा। बस एक बार लौट आओ अनु।
    तुम्हारे इंतज़ार में,
    तुम्हारा और सिर्फ़ तुम्हारा love
    अभि
    — अंशु प्रिया (Anshu priya)

.

  • You can include These Hindi Love Shayari in your Hindi Love letter For Gf.
  • जैसे आंखों को काजल सुंदर बनाती है,
    वैसे मेरी जिंदगी को खूबसूरत बनाते हो आप।
  • एक दूसरे की खुशी में खुश होना,
    यही तो सच्चा प्यार है।
  • उसका ना होकर भी तमाम उम्र,
    उसकी खुशी के लिये दुआ करना,
    ये भी तो सच्चा इश्क़ है।
  • ज़िन्दगी का अहम किस्सा है तू,
    मेरी वजूद का अब हिस्सा है तू।
  • Other Shayaris For Hindi Love Letter.
  • खुश्बू बन तेरी साँसों में बस जाऊँगी,
    हाँ , अब मैं तेरी हो जाऊँगी।
  • सच्चे प्यार की पहचान हो तुम,
    और कोई नहीं मेरी जान हो तुम।
  • हरदम बस उसका ही ख्याल रहता है,
    सच्चे प्यार में कुछ ऐसा हीं हाल रहता है।
  • उसके खयालों में अपना सबकुछ खोना है,
    अब मुझे बस अपने हमदम का होना है।
  • मिस यू शायरी प्रेमी-प्रेमिका के लिए – Miss u Shayari in Hindi for girlfriend 

.

Previous पिता की मृत्यु ( हिन्दी कविता ) – Beautiful Lines For Father in Hindi :
Next भोजन मंत्र हिंदी अर्थ सहित – Bhojan Mantra in Sanskrit With Meaning in Hindi :

30 comments

  1. Bhai bahut aacha likha hai aapne par aap inko bold mat kiya karo words ko aacha nahi lagta

  2. Nayiwalistory

    Very nice…पढ़कर बहुत अच्छा लगा

  3. Charansingh kashyap

    Thank you so much very nice ? for love letter likhane wale ko bahut bahut badhai ho God bless you way

  4. Deepak Rao

    Mujhe bhi ek ladki se sacha pyar hai lekin kabhi kahane ki himmat nahi Hui bahut khubsurat hai aur bahut achhi ladki hai Maine usake Ghar ka pata lagaya lekin jab bhi wo samane aati Meri himmat nahi hoti ke Mai use kuch kahu ya nahi mujhe wo mil jaye toh mujhe har Khushi mil jaye har vakt mujhe usaki yaad aati hai usaka chehra samane aata hai Mai Kya karu I love you Diksha Meri yehi chahta hai ki tum jaha bhi raho jis kisi ki bhi ho kar raho bas hamesha khush raho I love you

  5. Nilesh Keer

    Mast

  6. Vijendra saradhana

    Very nice love laters (mere love se match hai

  7. Amit Narule

    Sir mera naam Amit narule hai or meri gf Aachal hai pls ek love letter lekh do jo wo bhut khush hu jaye pls

  8. Manoj laguri

    Mujhe ek girl ko love letter likhana hai jo mai usse bahut dhino se nahi mila hau .hum dhono ek hi school mei study karthe the par wah mere se junior thi mai 1class or wah ukg pahle use love hua usne love letter ke dhawra mujhe parposs kiya mai ne bhi answer yes me diya patna nahi chala ki mujhe usse bahut love ho gaya par aaj 6 dal ho chuka hai mai usse nahi mila hun .lekin ek din wah mujhe mil a par bat nahi kar paya himmat nahi aaya . ehs liya mai use kitna chahta hun ye likhane ke liye love letter likhana chahta hun .aapki help chaiye aap soch kar likh dhire . my gf name neva.

  9. Pankaj bhatt

    Sir mera naam pankaj bhatt hai or meri gf sonia hai pls ek love letter lekh do jo wo bhut khush hu jaye pls

  10. aarush

    wao love guru ji

  11. Kirtidhurwey

    Aise love letter mujhe dijiye jisase mera gf jindagi bhar ke liye meri ho jaaye.. Please sir plz…

  12. Amit

    Jis ladki se tumhe pyar ho use bol do aur na bol pao to sms ya whatsaap kro

  13. suraj

    अभी पहला बार हमे समझ मे नही आ रहा है एक ऐसा लेटर
    लिखीए सर जी
    मेरी girlfriend मुझपर फिदा हो जाए
    मेरा नाम सुरज मेरे girlfriend नाम दिपा है
    सर जी plz help me

  14. Anonymous

    Ek beautiful letter first time love huaa he ek letter liko plz plz plz

  15. saumya patel

    Aap uss ladki ki ek book ya copy kuch bhi mil jaye to ussme apna number likh kar ek love letter rakh dijiye aur love letter aisa ho ki jab wo use padhe to use lage ki ye ladka sach mere kabil hai mai iske sath khush rah sakti hu

  16. Smart Rizwan

    Rulaya na kar har bat pe ai zindgi sabki kismat m asu puchne wale nhi hote

  17. manish kumar

    Nice laine

  18. Ranjeet palwanshi

    I want to send a letter to my girlfriend miss Payal, so plz advise me what is writing about her .
    Because you are a good motivater as well as a good writer.

  19. Anonymous

    Nice

  20. Lankesh Rajput

    Sir beautiful line your poem
    I like It

  21. jagdev.mann

    Use
    I.love.you.boll.de

  22. Anonymous

    Nice love letter

  23. jitu Shende

    सुरज में अगर नुर ना होता,
    तनहा दिल मजबुर ना होता.
    हम आप को I love you कहने जरुर आते,
    अगर आपका घर इतनी दुर ना होता. जितेंद्र,,,.

    मै भि एक लड़की से बहुत प्यार करता हु.
    लेकिन मुझे समझ नहि आ रहा की उसे कैसे प्रपोज करू़
    जब भि उसे बात करने जाता हु कुछ भि समझ नहि आता की क्या कहे अगर आप सभि के पास कोई रास्ता है तो प्लिज बताओ ,
    वरना उसे खोना पडेगा. Jitu. Shende

  24. Vittthal Rathod

    Very very nice so sweet and so beautiful I like you

  25. Anonymous

    best yar 1 no letter ………

  26. Anonymous

    MMujhe pehla later likhna hai .
    Please iske bare me bataiye

  27. Anonymous

    Monu love uuuu

  28. Rishi gupta

    Mujhe apni girl friend ko impress karna ka letter likhna batao plz plz

  29. Anonymous

    Comment: bhot Acha letter hai Bhai jisna bhi likha hai bhot Acha likha hai

  30. Anonymous

    Me meri garl farend se adik pyar karta hu os ke bare me ose aek letar dena chata hu

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.